Privacy policy

वन नाइन मीडिया प्राइवेट लिमिटेड - अपने यूजर्स की गोपनीयता का सम्मान करता है और हर तरह से इसे बचाने के लिए प्रतिबद्ध है। अपने यूजर्स को इंटरनेट अनुभव में समृद्धि प्रदान करने के लिए बीसीसीएल चैनलों और विभिन्न प्रकार की सेवाओं का एक विशाल भंडार प्रदान करता है। बीसीसीएल के बारे में अधिक जानने के लिए आप 'हमारे बारे में' पढ़ सकते हैं।
हम आपको बताना चाहते हैं:-
  • हमारी वेब साइट का उपयोग करके सहज बने;
  • हमें सूचना देकर सुरक्षित महसूस करें;
  • इस साइट पर गोपनीयता के बारे में अपनी सोच हमसे संपर्क करें;
  • जानते हैं हमारी साइटों का यूज करके आप कुछ डेटा के संग्रह की सहमति दे रहे हैं।
यह गोपनीयता नीति (प्राइवेसी पॉलिसी) बीसीसीएल और/ या इसकी सहायक कंपनियां और/या सहबद्धों द्वारा आपकी जानकारी के संग्रह, उपयोग, खुलासे और हस्तांतरण के बारे में हमारी पॉलिसी बताती है (सामूहिक रूप से कंपनी/बीसीसीए के बारे में) इस साइट 'www.damohtoday.com' पर। बीसीसीएल इस साइट के साथ-साथ कई वेबसाइट्स का भी संचालन करती है। अन्य सेवाएं भी ऑपरेट करती है किसी भी मोबाइल या इंटरनेट से जुड़े डिवाइस या अन्यथा (सामूहिक रूप से सेवाओं) के माध्यम से जानकारी और सामग्री के वितरण तक सीमित नहीं है।
बीसीसीएल की साइटों और सेवाओं का उपयोग करके, आप इस गोपनीयता नीति की अपनी स्वीकृति का संकेत देते हैं। यदि आप इस गोपनीयता स्टेटमेंट में वर्णित किसी भी पॉलिसी से सहमत या सहज नहीं हैं, तो आपका एकमात्र उपाय है आप बीसीसीएल साइटों का उपयोग बंद कर दें। हम कभी भी इस प्राइवेसी पॉलिसी को संशोधित करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं।
  1. कंपनी द्वारा जानकारी प्राप्त और संग्रहीत करना
नेविगेशन के दौरान सूचना ऑटोमेटिक कॉलेक्ट/ट्रैक किया जाता है
कुकीज
हम अपने यूजर के लिए 'एप्लिकेशन' की जवाबदेही को बेहतर बनाने के लिए कुकीज़ या इसी तरह के इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का उपयोग करते हैं, इडेंटिफाइड कंप्यूटर का इस्तेमाल कर यूजर के व्यक्तिगत हितों के लिए यूजर्स (यूजर आईडी) की पहचान के तौर पर रेंडम नंबर प्रत्येक यूनिक विजिटर को देने के लिए सूचना एकत्र करना। कुकीज के इस्तेमाल की विस्तृत जानकारी नीचे दी गई है। जब तक आप स्वेच्छा से अपनी पहचान नहीं करते हैं (उदाहरण के लिए रजिस्ट्रेशन के माध्यम से), हमारे पास यह जानने का कोई तरीका नहीं होगा कि आप कौन हैं? चाहे हम आपके कंप्यूटर पर एक कुकी असाइन करें।
एक कुकी केवल व्यक्तिगत जानकारी रख सकती है वह है आपके द्वारा दी जाने वाली जानकारी। कुकी आपकी हार्ड ड्राइव के डेटा को नहीं पढ़ सकती है। केवल एक व्यक्तिगत जानकारी जिसमें कुकी हो सकती है वह है आपके द्वारा आपूर्ति की जाने वाली जानकारी। एक कुकी आपकी हार्ड ड्राइव के डेटा को नहीं पढ़ सकती है। आपको कुकी पॉलिसी और सूचना की अधिक जानकारी नीचे समर्पित कुकी पॉलिसी के सेक्शन में मिलेगी।
लॉग फाइल सूचना
हम आपके कंप्यूटर से जुड़े इंटरनेट, मोबाइल नंबर, आपके आईपी पते के बारे में लिमिटेड जानकारी खुद ब खुद इकट्ठा करते हैं, जब आप हमारे साइट, एप्लिकेशन या सर्विस पर विजिट करते हैं। आपका आईपी एड्रेस एक नंबर है जो इंटरनेट से जुड़े कंप्यूटरों के बारे में बताने में मदद करता है कि आप डेटा कहां भेजते हो। जैसे कि आपके द्वारा देखे जाने वाले पेज। हम स्वत: आपके ब्राउजर से आपके आईपी एड्रेस, आपके कंप्यूटर का नाम, आपके ऑपरेटिंग सिस्टम, ब्राउजर प्रकार और वर्जन, सीपीयू स्पीड और कनेक्शन स्पीड समेत जानकारी प्राप्त करते हैं। हम आपके डिवाइस से लॉग जानकारी भी एकत्र कर सकते हैं,  जिसमें आपका लोकेशन, आईपी एड्रेस, आपके डिवाइस के नाम, डिवाइस का सीरियल नंबर या यूनिक पहचान नंबर (जैसे आपके आईओएस डिवाइस पर यूडीआईडी), आपके डिवाइस ऑपरेटिंग सिस्टम, ब्राउजर प्रकार और वर्जन, सीपीयू की स्पीड और कनेक्शन की गति आदि शामिल है।
स्पष्ट GIFs
हम व्यक्तिगत रूप से यूजर्स की पहचान किए बिना, अपने यूजर्स के ऑनलाइन उपयोग पैटर्न को गुमनाम तरीके से ट्रैक करने के लिए "स्पष्ट GIFs" (वेब बीकन) का इस्तेमाल कर सकते हैं। हम अपने यूजर्स को ट्रैक करने के लिए एचटीएमएल आधारित ईमेल में, जो यूजर्स को भेजा जाता है स्पष्ट GIFs का उपयोग कर सकते हैं। ये ईमेल्स प्राप्तकर्ता द्वारा खोले जाते हैं। हम इस जानकारी का उपयोग हमारे वेब पेजों को आपके अनुरोध पर, हमारे यूजर्स के हितों के लिए हमारी साइट, एप्लिकेशन या सर्विस को दर्ज करने के लिए करते हैं। हमारे एप्लिकेशन में ट्रैफिक को मापने के लिए, एप्लिकेशन गुणवत्ता, कार्यक्षमता और सहभागिता को बेहतर बनाने और विज्ञापनदाताओं को बताने के लिए, उन भौगोलिक स्थानों को जानने के लिए कि जहां से हमारे विजिटर्स आते हैं।
अन्य स्रोतों से जानकारी
हम आपके बारे में अन्य स्रोतों से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं, इसे अपने अकाउंट की जानकारी में जोड़ते सकते हैं और इस पॉलिसी के अनुसार इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। यदि आप प्लेटफॉर्म प्रोवाइडर या अन्य साझेदार को जानकारी प्रदान करते हैं। जिन्हें हम सर्विस प्रदान करते हैं, आपके अकाउंट की जानकारी और ऑर्डर की जानकारी हम तक पहुंचाई जा सकती है। हम अपने रिकॉर्ड को सही करने और सर्विस को पूरा करने या आपके साथ संवाद करने के लिए तीसरे पक्ष से अपडेटेड कॉन्टेक्ट सूचना प्राप्त कर सकते हैं।
डेमोग्राफिक जानकारी
हम डेमोग्राफिक और अन्य जानकारी के अन्य स्रोतों का संदर्भ दे सकते हैं ताकि आप तक अधिक टारगेटेड संचार और प्रमोशन्स प्रदान कर सकें। हम अपनी वेबसाइट पर यूजर्स के व्यवहार को ट्रैक करने के लिए, दूसरों के बीच गूगल एनालिटिक्स का उपयोग करते हैं। गूगल एनालिटिक्स विशेष रूप से हमारे यूजर्स की डेमोग्राफिक्स और रुचियों को समझने में हमारी मदद करने के लिए विज्ञापन प्रदर्शन के सपोर्ट करने में सक्षम हो गया है। रिपोर्ट गुमनाम होते हैं और व्यक्तिगत तौर पर पहचान योग्य सूचना जोड़े नहीं की जा सकते है। जो आपने हमारे साथ साझा किया होगा। आप विज्ञापन प्रदर्शन के लिए गूगल एनालिटिक्स से ऑप्ट-आउट कर सकते हैं और गूगल द्वारा प्रदान किए गए विज्ञापन सेटिंग्स ऑप्शन का इस्तेमाल करके गूगल डिस्प्ले नेटवर्क कस्टमाइज करते हैं।
  1. लिंक टू थर्ड पार्टी साइट्स
बीसीसीएल में अन्य वेबसाइटों के लिंक शामिल कर सकते हैं। ऐसी साइटें अपनी संबंधित प्राइवेसी पॉलिसी द्वारा शासित होती हैं। जो हमारे नियंत्रण से परे हैं। एक बार जब आप हमारे सर्वर को छोड़ देते हैं (अपने ब्राउजर पर लोकेशन बार में यूआरएल चेक करके आप बता सकते हैं आप कहां हो) आपके द्वारा प्रदान की जाने वाली किसी भी जानकारी का उपयोग उस साइट के ऑपरेटर की प्राइवेसी पॉलिसी द्वारा नियंत्रित किया जाता है, जिस पर आप जा रहे हैं। वह नीति हमसे अलग हो सकती है। यदि आपको साइट के होमपेज से लिंक के माध्यम से इनमें से किसी भी साइट की प्राइवेसी पॉलिसी नहीं मिलती है, तो आपको अधिक जानकारी के लिए सीधे साइट से संपर्क करना चाहिए। 
  1. विज्ञापन-सर्विस के लिए सूचना
जब हम अपने विज्ञापनदाताओं को हमारे दर्शकों/पाठकों को समझने में मदद करने के लिए और हमारी वेबसाइटों या एप्लिकेशन पर विज्ञापन के मूल्य की पुष्टि करने के लिए जानकारी प्रस्तुत करते हैं। तो यह आम तौर पर हमारी वेबसाइट या एप्लिकेशन में विभिन्न पेजों/कॉन्टेंट के ट्रैफिक पर एकत्रित आंकड़ों के रूप में होती है। जब आप हमारी वेबसाइट या एप्लिकेशन पर जाते हैं तो हम विज्ञापनों की सेवा के लिए थर्ड पार्टी विज्ञापन कंपनियों का उपयोग करते हैं। ये कंपनियां यह या दूसरे वेबसाइट या एप्लिकेशन पर आपके विजिट्स की जानकारी का इस्तेमाल कर सकती हैं। (आपका नाम, पता, ईमेल पता या टेलीफोन नंबर या अन्य व्यक्तिगत रूप से पहचान योग्य जानकारी शामिल नहीं) ताकि आपको  गुड्स और सर्विस इंटरेस्ट के बारे में विज्ञापन प्रदान किए जा सकें।
  1. कंपनी द्वारा सूचना का उपयोग
हम आपकी सहमति के बिना किसी भी तीसरे पक्ष की वेबसाइटों / विज्ञापनदाताओं / विज्ञापन-सर्वरों को आपकी निजी पहचान को उजागर करने वाली जानकारी प्रदान नहीं करते हैं। तीसरे पक्ष के विज्ञापनदाता हमारी और अन्य वेबसाइटों या एप्लिकेशन पर आपकी विज़िट की जानकारी (आपका नाम, पता, ईमेल पता या टेलीफ़ोन नंबर या अन्य व्यक्तिगत रूप से पहचान योग्य जानकारी सहित) का उपयोग कर सकते हैं, ताकि आपकी रूचि या जरूरत के मुताबिक सेवाओं के बारे में विज्ञापन प्रदान कर सकें। यदि आपके द्वारा प्रदान की गई कोई भी निजी पहचान योग्य जानकारी सार्वजनिक मंच, जैसे- मैसेज, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, फेसबुक, ट्विटर पर उपलब्ध है तो उसे संवेदनशील नहीं माना जाएगा।
  1.  सूचना सुरक्षा
डेटा में अवैध रूप से सेंधमारी या बिना अनुमति के कोई भी बदलाव से बचाने के लिए हम सुरक्षा के पुख्ता उपाय करते हैं। इन उपायों में हमारे डेटा संग्रहण, भंडारण और सुरक्षा उपायों की आंतरिक समीक्षा शामिल है। इसके अलावा इसमें सिस्टम को सेंधमारी से बचाने के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जाते हैं ताकि उस जगह सेंधमारी ना हो सके जहां हमने डेटा एकत्र किया है। बीसीसीएल द्वारा एकत्र की गई कोई भी जानकारी सुरक्षित रूप से कंपनी के अपने डेटाबेस में एकत्र की जाती है। डेटाबेस को एक फायरवॉल के पीछे सुरक्षित सर्वर पर इकट्ठा किया जाता है। सर्वर तक केवल कड़े पासवर्ड की बदौलत ही पहुंचा जा सकता है, जिसकी जानकारी कुछ ही लोगों के पास होती है। हालाँकि, हमारे सुरक्षा उपाय प्रभावी हैं, लेकिन कोई भी सुरक्षा प्रणाली अभेद्य नहीं होती है। हम अपने डेटाबेस की सुरक्षा की गारंटी नहीं दे सकते हैं, न ही हम यह गारंटी दे सकते हैं कि आपके द्वारा इंटरनेट पर सर्फिंग के दौरान दी जाने वाली जानकारी को बाधित नहीं किया जाएगा। ज़ाहिर है, आपके द्वारा इंटरनेट पर पोस्ट की गई जानकारी किसी के लिए भी उपलब्ध है, जो इंटरनेट का प्रयोग करता है।
  1. अपडेट्स /बदलाव
इंटरनेट एक उभरता हुआ माध्यम है। भविष्य में होने वाले आवश्यक बदलावों को शामिल करने के लिए हम समय-समय पर अपनी गोपनीयता नीति को बदल सकते हैं। निश्चित रूप से हमारे द्वारा एकत्र की जाने वाली किसी भी जानकारी का उपयोग हमेशा उस नीति के अनुरूप होगा जिसके तहत नई नीति बनाई जा सकती है, वो भी बगैर परवाह किए कि पहले क्या जानकारी एकत्र की गई थी।
यदि किसी भी वक्त आपको लगता है कि बीसीसीएल या उसके उपयोगकर्ताओं / सदस्यों ने इन सिद्धांतों का पालन नहीं किया है, तो कृपया हमें legalnow@timesgroup.com पर ई-मेल द्वारा सूचित करें। हम समस्या को तुरंत सही करने के लिए सभी उचित व्यावसायिक प्रयास करेंगे।
  1. कुकीज नीति और सूचना
कुकीज क्या हैं
कुकीज़ और इसी तरह की अन्य ऑनलाइन ट्रैकिंग टेक्नोलॉजी, डेटा या कोड का वह छोटा हिस्सा हैं जिनका उपयोग आपके उपकरणों (डिवाइस) की पहचान के लिए तब किया जाता है, जब आप हमारी वेबसाइट या अन्य साधनों से रूबरू होते हैं। इनका प्रयोग अक्सर आपकी प्राथमिकताओं को याद रखने, लोकप्रिय समाचारों की पहचान करने, आपको याद रखने योग्य खबरों और उन पर टिप्पणी करने की अनुमति देने के लिए किया जाता है।
कुकीज का उपयोग
हम कुकीज और इसी तरह की अन्य तकनीकों का उपयोग इसलिए करते हैं ताकि आप हमारी वेबसाइट का उपयोग कर सकें। जब आप हमारी साइट पर जाते हैं, तो हमारा वेब सर्वर आपके आईपी एड्रेस (आपका आईपी एड्रेस कंप्यूटर से जुड़ी एक संख्या है जो इंटरनेट को यह जानने में मदद करती है कि आपको डेटा कहां भेजा जाए - जैसे कि आपके द्वारा देखे गए वेब पेज।) सहित आपके कंप्यूटर के इंटरनेट से संबंधित सीमित जानकारी को स्वचालित रूप से एकत्र कर लेता है। आपका आईपी एड्रेस आपकी व्यक्तिगत पहचान उजागर नहीं करता है। हम इस जानकारी का उपयोग आपके अनुरोध पर हमारे वेब पेज को देने, हमारी साइट के उपयोगकर्ताओं के हितों, हमारी साइट के ट्रैफ़िक को मापने तथा विज्ञापनदाताओं के लिए करते हैं तांकि उन्हें पता चल सके कि हमारे विजिटर कहां-कहां से आते हैं।
जब आप हमारी वेबसाइट पर आते हैं तो कुछ थर्ड पार्टी और साझेदार भी होते हैं जो आपके अनुभव को बढ़ाने के लिए कुकीज का उपयोग कर सकते हैं। हमारे सहयोगी आपके ब्राउज़र पर कुकीज़ और उससे संबंधित तकनीकों को साइट पर काम करने, साइट के उपयोग का विश्लेषण करने, विज्ञापनों को वितरित करने और आपके अनुभव को निजीकृत करने में हमारी मदद करने के लिए सेट कर सकते हैं। जहां पर ये भागीदार हमारी तरफ से कार्य करते हैं और उन्हें हमारे निर्देशों के मुताबिक ही डेटा प्रोसेसर के लिए कहा जाता है। हमारे साथ उनका एक अनुबंध होता है और उन्हें आपकी जानकारी को सही तरीके से संरक्षित करना होता है।
जहां अन्य साझेदार अपने स्वयं के उद्देश्यों के लिए कुकीज़ और इसी तरह की तकनीकों को उपयोग करते हैं तो उन्हें डेटा नियंत्रक कहा जाता है और वे अपने उद्देश्यों के लिए आपकी जानकारी का उपयोग करेंगे।
  1. कुकीज के प्रकार
जब आप हमारी वेबसाइट तक पहुंचते हैं तो इस तरह के कुकीज से आपका सामना होता है
आवश्‍यक कुकीज और प्रौद्योगिकी (फर्स्‍ट पार्टी कुकीज)
ये हमारी वेबसाइट और एप पर सेवाओं के लिए काफी अहम होते हैं। इन कुकीज के इस्‍तेमाल के बगैर वेबसाइट के कुछ हिस्‍से ठीक से काम नहीं करेंगे। ये कुकीज आवश्‍यक हैं, जो आपको वेबसाइट को देखने में मदद देते हैं। इसे निष्‍क्र‍िय नहीं किया जा सकता। ये कुकीज वेबसाइट द्वारा सेट किए जाते हैं और केवल हम ही इन्‍हें पढ़ सकते हैं।
थर्ड पार्टी कुकीज
ये कुकीज वेबसाइट के ओनर की बजाय कोई अन्‍य तय करता है। हमारे वेब पेज में से कुछ में यूट्यूब, ट्विटर जैसे अन्‍य साइट्स के कंटेंट भी हो सकते हैं, जो अपने कुकीज खुद तय करते हैं। इसके अतिरिक्‍त, यदि आप हमारे वेब पेज/साइट पर कोई लिंक शेयर करते हैं तो आप इस पर जो सर्विस शेयर करते हैं (उदाहरण के लिए फेसबुक), वे आपके ब्राउजर पर एक कुकी सेट कर सकते हैं। किसी तृतीय पक्ष कुकीज पर हमारा कोई नियंत्रण नहीं होता। आप उसे बंद कर सकते हैं, लेकिन हमारे जरिये नहीं।
विज्ञापन कुकीज
कुछ वेबसाइट्स आपको लक्षित विज्ञापन दिखाने के लिए एडवरटाइजिंग नेटवर्क्स का इस्‍तेमाल करते हैं। ये नेटवर्क विभिन्‍न साइट्स से आपके ब्राउजिंग को ट्रैक कर सकते हैं। हम एडवरटाइजिंग कुकीज सेट नहीं करते।
  1.  वेबसाइट पर जो कुकीज इस्‍तेमाल होते हैं, वे इस प्रकार हैं :

कुकीज
विवरण

गूगल एनालिटिक्‍स

हम गूगल एनालिटिक्‍स का इस्‍तेमाल यह समझने के लिए करते हैं कि हमारे मीडिया कैंपेन किस तरह काम करते हैं और आप किस तरह हमारी वेबसाइट से इंटरएक्‍ट होते हैं। इसके जरिये हम इसमें सुधार की कोशिश करते हैं।

गूगल ट्रैकिंग कुकीज
गूगल ट्रैकिंग कुकीज हमें यह समझने में मदद देते हैं कि क्‍या आपने हमारी वेबसाइट पर कुछ निश्चित क्रियाओं को तब पूरा किया, जब आपने गूगल के माध्‍यम से दिए गए कुछ विज्ञापनों को देखा या क्लिक किया। आप हमारी वेबसाइट पर जो भी कंटेंट देखते हैं, उसके आधार पर गूगल अपने अन्‍य पार्टनर्स के बीच लक्षित विज्ञापन देने में सक्षम होता है।
फेसबुक
फेसबुक आपको अपने नेटवर्क के साथ उनकी वेबसाइट/मोबाइल एप्लिकेशन के जरिये संपर्क में रहने में मदद देता है। हम आपके लिए इसे आसान बनाते हैं कि आप अपनी रुचि का कोई भी कंटेंट फेसबुक पर शेयर कर सकते हैं और कभी-कभी हम अपनी वेबसाइट पर आपके द्वारा देखी जाने वाली सामग्री के आधार पर फेसबुक पर लक्षित विज्ञापन दे सकते हैं।

तबोला
तबोला एक अनुशंसनीय इंजन है, जो यूजर्स को पर्सनलाज्‍ड कंटेंट और विज्ञापनों की अनुशंसा करता है। यह ब्राउजर में कुकीज को स्‍टोर कर लेता है और यह समझने के लिए उनका इस्‍तेमाल करता है कि आप किस तरह की चीजें पसंद करते हैं। फिर इसी आधार पर वह आपको अनुशंसाएं देता है।
फेसबुक ऑडिएंस नेटवर्क
राउजिंग एक्टिविटी को ट्रैक करने और हमारी साइट के यूजर्स को प्रासंगिक विज्ञापन दिखाने के लिए कुकीज स्‍टोर कर सकते हैं।

  1. कुकीज के इस्‍तेमाल की सहमति
जब आप पहली बार वेबसाइट पर जाते हैं तो एक बैनर आपको कुकीज के इस्‍तेमाल के बारे में सूचित करता है और इस बारे में विस्‍तृत जानकारी के लिए सीधे एक लिंक प्रदान करता है। यदि आप कुकीज के लिए अपनी सहमति जताते हैं या आप वेबसाइट पर ब्राउजिंग शुरू कर देते हैं तो इसे आपकी सहमति समझा जाता है। इसके बाद कुकी को स्‍वीकार करने का बैनर आपको स्‍क्रीन पर दिखाई नहीं देगा।

अंग्रेज़ी अनुवाद : 

Damohtoday.com Privacy Policy
This privacy policy has been compiled to better serve those who are concerned with how their ‘Personally Identifiable Information’ (PII) is being used online. PII, as described in US privacy law and information security, is information that can be used on its own or with other information to identify, contact, or locate a single person, or to identify an individual in context. Please read our privacy policy carefully to get a clear understanding of how we collect, use, protect or otherwise handle your Personally Identifiable Information in accordance with our website.
What personal information do we collect from the people that visit our blog, website or app?
When ordering or registering on our site, as appropriate, you may be asked to enter your name, email address or other details to help you with your experience.
When do we collect information?
We collect information from you when you subscribe to a newsletter or enter information on our site.
How do we use your information?
We may use the information we collect from you when you register, make a purchase, sign up for our newsletter, respond to a survey or marketing communication, surf the website, or use certain other site features in the following ways:
• To improve our website in order to better serve you.
• To allow us to better service you in responding to your customer service requests.
How do we protect your information?
We do not use vulnerability scanning and/or scanning to PCI standards.
We only provide articles and information. We never ask for credit card numbers.
We do not use Malware Scanning.
Your personal information is contained behind secured networks and is only accessible by a limited number of persons who have special access rights to such systems, and are required to keep the information confidential. In addition, all sensitive/credit information you supply is encrypted via Secure Socket Layer (SSL) technology.
We implement a variety of security measures when a user enters, submits, or accesses their information to maintain the safety of your personal information.

All transactions are processed through a gateway provider and are not stored or processed on our servers.
Do we use ‘cookies’?
We use cookies for tracking purposes
You can choose to have your computer warn you each time a cookie is being sent, or you can choose to turn off all cookies. You do this through your browser settings. Since browser is a little different, look at your browser’s Help Menu to learn the correct way to modify your cookies.
If you turn cookies off, Some of the features that make your site experience more efficient may not function properly.that make your site experience more efficient and may not function properly.
Third-party disclosure
We do not sell, trade, or otherwise transfer to outside parties your Personally Identifiable Information.
Third-party links
Occasionally, at our discretion, we may include or offer third-party products or services on our website. These third-party sites have separate and independent privacy policies. We therefore have no responsibility or liability for the content and activities of these linked sites. Nonetheless, we seek to protect the integrity of our site and welcome any feedback about these sites.
Google
Google’s advertising requirements can be summed up by Google’s Advertising Principles. They are put in place to provide a positive experience for users. 

https://support.google.com/adwordspolicy/answer/1316548?hl=en
We use Google AdSense Advertising on our website.
Google, as a third-party vendor, uses cookies to serve ads on our site. Google’s use of the DART cookie enables it to serve ads to our users based on previous visits to our site and other sites on the Internet. Users may opt-out of the use of the DART cookie by visiting the Google Ad and Content Network privacy policy.
We have implemented the following:
• Remarketing with Google AdSense
• Google Display Network Impression Reporting
• Demographics and Interests Reporting
• DoubleClick Platform Integration
We, along with third-party vendors such as Google use first-party cookies (such as the Google Analytics cookies) and third-party cookies (such as the DoubleClick cookie) or other third-party identifiers together to compile data regarding user interactions with ad impressions and other ad service functions as they relate to our website.
Opting out:
Users can set preferences for how Google advertises to you using the Google Ad Settings page. Alternatively, you can opt out by visiting the Network Advertising Initiative Opt Out page or by using the Google Analytics Opt Out Browser add on.
COPPA (Children Online Privacy Protection Act)
When it comes to the collection of personal information from children under the age of 13 years old, the Children’s Online Privacy Protection Act (COPPA) puts parents in control. The Federal Trade Commission, United States’ consumer protection agency, enforces the COPPA Rule, which spells out what operators of websites and online services must do to protect children’s privacy and safety online.
We market to
We do not collect information from children under 13
children under 13.
Do we let third-parties, including ad networks or plug-ins collect PII from children under 13?
No
In order to remove your child’s information please contact the following personnel:
We adhere to the following COPPA tenants:
• Parents can review, delete, manage or refuse with whom their child’s information is shared through contacting us directly.
or contacting us directly.
Fair Information Practices
The Fair Information Practices Principles form the backbone of privacy law in the United States and the concepts they include have played a significant role in the development of data protection laws around the globe. Understanding the Fair Information Practice Principles and how they should be implemented is critical to comply with the various privacy laws that protect personal information.
In order to be in line with Fair Information Practices we will take the following responsive action, should a data breach occur:
We will notify you via email
• Other
when any new update
We will notify the users via in-site notification
• Other
when any new update
We also agree to the Individual Redress Principle which requires that individuals have the right to legally pursue enforceable rights against data collectors and processors who fail to adhere to the law. This principle requires not only that individuals have enforceable rights against data users, but also that individuals have recourse to courts or government agencies to investigate and/or prosecute non-compliance by data processors.
CAN SPAM Act
The CAN-SPAM Act is a law that sets the rules for commercial email, establishes requirements for commercial messages, gives recipients the right to have emails stopped from being sent to them, and spells out tough penalties for violations.
We collect your email address in order to:
• Send information, respond to inquiries, and/or other requests or questions
To be in accordance with CANSPAM, we agree to the following:

• Not use false or misleading subjects or email addresses.
• Identify the message as an advertisement in some reasonable way.
• Honor opt-out/unsubscribe requests quickly.
• Allow users to unsubscribe by using the link at the bottom of each email.
If at any time you would like to unsubscribe from receiving future emails, you can email us at
info@damohtoday.com and we will promptly remove you from ALL correspondence.
Contacting Us
If there are any questions regarding this privacy policy, you may contact us using the information below.
Email : - info@damohtoday.com