आपतिजनक हालत में मृत मिली 60 वर्षीय वृद्ध महिला के हत्यारे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

chirola murder case damoh

दमोह। बीते तीन दिनो पहले पथरिया (Patharia) थान्तर्गत चिरौला गाँव में वृद्ध हीराबाई कुर्मी 60 वर्ष के हत्यारे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है,दरअसल इस अंधे हत्याकांड (Murder Case) की गुत्थी सुलझाने (Solved) में पुलिस को आरोपी के द्वारा घटना स्थल पर फेंकी गई बीड़ी के टुकड़े ने मदद की ओर इसी आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा दिया।


पुलिस अधीक्षक डीआर तेनिवार ने द्वारा जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी मस्तराम पिता छोटेलाल पटेल 60 वर्ष निवासी चिरौला को गिरफ्तार कर आज शुक्रवार न्यायालय में पेश किया है। आरोपी द्वारा जिस पट्टे (Belt) से महिला (Women) की हत्या की उसे भी बरामद किया गया है। हत्या (Murder) का खुलासा करते हुए पुलिस को बताया कि मृतिका ओर आरोपी आपस मे मित्र थे, ओर एक दूसरे से मिलना जुलना लगा रहता था।  

आपको बता दें कि घटना दिनांक 11 जुलाई को रात्रि आरोपी 08 बजे मृतिका के घर गया था मृतिका के द्वारा आरोपी से दो हजार रुपए मांगे जब नही दिए तो उसने आरोपी से जबरन पेंट की जेब से निकलने का प्रयास किया, जिस पर आरोपी ने मृतिका को धक्का मार दिया और वह वही पर गिर पड़ी गिरने से सिर में चोट पर थी और खून निकलने लगा घबराहट में आरोपी ने महिला के सिर पर ही पटा मार दिया और घटना छुपाने महिला का मोबाइल की डोरी से गला घोट दिया जिससे महिला की मौत हो गई।


Related Posts